अपराधियों ने चलती वाहन पर चलाई गोली, शीशे के टुकड़े से सीएसपी संचालक हुआ घायल!

जमुई(मो० अंजुम आलम): मलयपुर-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग पर सोमवार को अल्टो वाहन से जा रहे सीएसपी संचालक से छिनतई करने में असफल होने पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी। गनीमत रही कि वाहन के शीशे में गोली लगने के बाद गोली की दिशा बदल गई और कांच के टुकड़े से वे घायल हो गए। जिसे स्वजनों द्वारा पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घायल सीएसपी संचालक की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के पाड़ो निवासी शिवशंकर मंडल के रूप में हुई है। घायल शिवशंकर मंडल ने बताया कि वे पाड़ो में ही सीएसपी चलाते हैं। जिसको लेकर मलयपुर बैंक से उनका आना-जाना हमेशा लगा रहता है। सोमवार को भी वे पैसा निकालने के लिए मलयपुर स्थित स्टेट बैंक आए थे। जहां से 1 लाख 85 हज़ार रुपया निकाल कर अल्टो वाहन से वापस घर जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पीछा करने लगा।

जब बाइक सवार पीछा करने में असफल हो गया तो खादिग्राम और बंगामा क बीच में अल्टो वाहन के पीछे से ही गोली चला दी। जिससे कांच का टुकड़ा वाहन चला रहे सीएसपी संचालक के कांधे और गर्दन पर लग गई जिससे वह घायल हो गया। हालांकि संचालक घायल अवस्था में ही वाहन चलाते हुए घर पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। तब पुलिस द्वारा घटना की जानकारी लेते हुए स्वजनों के सहयोग से इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया।

फिलहाल अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस द्वारा अपराधियों का पीछा करने की भी बातें सामने आ रही है।पुलिस को चकमा देकर अपराधी भागने में कामयाब रहे।