अनीसाबाद में बेलगाम रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, मौत!

पटना(अजित यादव): पटना के अनिसाबाद गोलंबर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला व बेटा और बेटी को धक्का मार दिया । जिससे घटनास्थल पर ही बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत हो गई जबकि हादसे में बाइक पर सवार बेटा और बेटी बाल-बाल बच गए घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दिया और बवाल करने लगे। हो हंगामे के बाद मौके पर मुस्तैद गर्दनीबाग और ट्रैफिक थाना पुलिस लोगो के आक्रोश को देख भाग खडी हुई. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ट्रैफिक थानेदार अरुण कुमार सिंह दलबल के साथ मोर्चा संभाल लिया । पुलिस ने आवागमन को बाहर और लोगों को हंगामा करने से रोकते हुए लाश को कब्जे में किया । मृतक की पहचान बेउर निवासी महिला मंजू देवी के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर मा की लाश के पास विलाप कर रहे मृतका के बेटे विभूति व बेटी विभा का रोते रोते बुरा हाल होने लगा। सूचना मिलते ही बेउर से पहुंचे मृतका के परिजन व मुहल्ले वाले बवाल काटने लगे और हाईवे पर पुलिस के बेलगाम रफ्तार वाहन के गति पर रोक लगाने में विफल होने का आरोप लगाने लगे । वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोग उग्र होकर हाईवा ट्रक को आग के हवाले कर हो हंगामा करने लगी.

मृतका की बेटो विभा ने बताया कि भाई विभूति और माँ मंजू देवी के साथ बाइक से आशियाना में गुड्डू भैया के घर जा रहे थे तभी अनीसाबाद गोलम्बर के पास तेज रफ्तार ट्रक हाईवा ने बाइक में धक्का मारा जिसमे मा फेंका कर कुचला गयी । देर रात तक हाईबे से पुलिस लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा और आवागमन सामान्य बनाने में। जुटी रही.

मां की लाश देख बेटा बेटी की हालत हुई खराब-

अनीसाबाद गोलम्बर के पास ट्रक से कुचल कर महिला की मौत के बाद उसके साथ बाइक पर जा रहे बेटा विभूती और बेटी विभा का हालात पागलों सी हो गयी थी। बवाल कर रहे लोग बेटे बेटी को घर ले जाने में लगी रही लेकिन दोनों मा की लाश के पास से हटने को तैयार नही हो रहे थे। इसके साथ ही मृतका के पति भी पत्नी की लाश देख विलाप करने लगे । घटनास्थल के पास बेउर मुहल्ले नक सैंकड़ो लोगो को भीड़ जमा होकर आक्रोश जता रही थी।