अनियंत्रित मारुति बाइक को ठोकर मरते हुए घर में घुसा, पिता-पुत्र सहित चार घायल

जमुई(मो. अंजुम आलम): जमुई-गिद्धौर मुख्य मार्ग पर कैराकादो गांव के समीप मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार मारुति सियाज वाहन अनियंत्रित होकर बाइक को ठोकर मारते हुए सड़क किनारे एज घर में घुस गया। इस दुर्घटना में जहां बाइक सवार पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं मारुति सवार पति-पत्नी घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के चुंकातरी गांव निवासी हाफिज असलम और उनके पुत्र मु. शाहिद के रूप में हुई है। जबकि मारुति वाहन पर सवार घायल की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बगरडीह गांव निवासी संजीव सिंह और उनकी पत्नी अर्चना सिंह के रूप में हुई है।

बाइक सवार घायल मु. शाहिद ने बताया कि वे पिता को लेकर अपने रिश्तेदार के यहां से बरहट के पेंघि गांव से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। कैराकादो गांव के समीप सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार मारुति वाहन ठोकर मारते हुए सड़क किनारे एक घर में ठोकर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मारुति की रफ्तार काफी तेज थी जिस वजह से तीन बाइक चपेट में आने बाल-बाल बच गया लेकिन चौथे बाइक को बचाने के दौरान ठोकर मरते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फिलहाल घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।